ग्लैमर के पीछे का काला सच

Total Views : 1,436
Zoom In Zoom Out Read Later Print

कभी सुनील दत्त व राजकुमार की हीरोइन रही विम्मी का अंत ऐसी ही दलदल में हुआ था ।

आजकल राज कुंद्रा के सुपर से ऊपर कांड के कच्चे चिट्ठे रोज़ नये से नये खुल रहे हैं जैसे कभी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या कांड में खुल रहे थे और मीडिया रिया चक्रवर्ती के पीछे हाथ धोकर पड़ा था । रिया के जेल जाने के बाद उसके रिटायर फौजी पिता ने मीडिया को ही इसका दोषी ठहराया था । अब रिया जेल से जमानत पर बाहर और सुशांत कांड को आत्महत्या करार दे चुकी रिपोर्ट आ चुकी है यानी सुशांत कांड अब हॉट कांड नहीं रहा ।

आजकल सबसे हॉट कांड है शिल्पा शेट्टी का पति राज कुंद्रा जो अपने आपको कहने को तो व्यवसायी कहता है लेकिन उसका गंदा धंधा सामने आ रहा है और शिल्पा शेट्टी आंसू बहा रही है उस ध॔धे के बारे में जवाब देते देते । सफाइयां देते देते थक चुकी है लेकिन शर्लिन चोपड़ा का कहना कि राज कुंद्रा तो उनके घर ही पहुंच गये थे ऑफर लेकर प्रेम मोहब्बत की लेकिन उसने ठुकरा दी कि व्यापारिक रिश्ते तक ठीक क्योंकि आप शिल्पा शेट्टी से पहले से विवाहित हो । इस पर सच्चे फ्लर्ट करने वाले की तरह राज कुंद्रा ने दांव चला कि उसके और शिल्पा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है बल्कि दबाब है, रिश्ते में तनाव है । कमाल ।  पहले लंदन में यही बात शिल्पा को कही होगी । अब शर्लिन चोपड़ा पर आजमानी चाही । पर हमें इन बातों से क्या?

हमें तो राज कुंद्रा के धंधे से मतलब जो पॉर्न फिल्में बना कर वह करोड़ रुपये से ऊपर कमाने जा रहा था जिस कम्पनी में शिल्पा और शर्लिन बिजनेस पार्टनर्स थीं । वैसे तो शिल्पा के योगा के वीडियोज ही बहुत चर्चित रहे लेकिन जिन पॉर्न वीडियोज से उनका कम्पनी के तौर पर नाम जुड़ा वह निगेटिव इमेज बनाता है । आखिर ये करोडों रुपये कभी उपयोग भी कर सकते हैं ये लोग ? इससे भी ऊपर अब तो एक हज़ार करोड़ रुपये ऑनलाइन गेमिंग के आरोप सामने आए हैं ।

मज़ेदार खबर आज यह भी आ रही है महाराष्ट्र के किसी शहर से कि एक महिला पुलिस अधिकारी ने अपने मातहत को फोन किया कि फलां भोजनालय से मुफ्त बिरयानी लेकर आओ और यह ऑडियो वायरल हो गया । चाहे राज कुंद्रा हो या वह महिला  पुलिस अधिकारी कुछ न कुछ मुफ्त खाने के चक्कर में दिखते हैं । 

राज कुंद्रा से पहले ऐसे कितने मामले आते रहे हैं कि कैसे लोग पॉर्न फ़िल्मों की गंदगी में डूब चुके हैं । कितनी छोटी आर्टिस्ट्स कैसे एक्टिंग से शुरू कर इस दलदल में फंस जाती हैं ।बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी को उसके ब्बाय फ्रेंड ने इसी दलदल में धकेलने का प्रयास किया और उसने शर्म से पानी पानी होकर आत्महत्या कर ली । वह सम्मानजनक काम कर रही थी लेकिन ऐसे दोस्त के जाल में फंस गयी कि जीने की चाह न रही ।यह फिल्मी दुनिया का बहुत घिनौना चेहरा है जो कभी कभार सामने आ ही जाता है । कभी सुनील दत्त व राजकुमार की हीरोइन रही विम्मी का अंत ऐसी ही दलदल में हुआ था । 

इसीलिए इस फिल्मी दुनिया को रात की दुनिया कहा जाता है और सितारे रात को ही चमकते और टूटते हैं ।

Disclaimer: The views expressed in this article are the personal opinion of the author and do not reflect the views of thebelltv.com which does not assume any responsibility for the same.

See More

Latest Photos