2021 में रोहतक की धरती से युद्ध शुरू होगा और धर्म के ठेकेदारों को मुँह तोड़ जवाब दिया जाएगा : कांता आलड़िया

Total Views : 1,582
Zoom In Zoom Out Read Later Print

मिशन एकता समिति की प्रदेश अध्यक्ष जातिवाद को लेकर भी बरसी और बोली की रोहतक के सभी मठाधीशों के अंदर से जाति की बू आती है लेकिन हम चुप नहीं बैठेंगे।जल्द ही एक मीटिंग बुलाई जाएगी और अब आर-पार की लड़ाई होगी।

औघड़ पीर बाबा रामकुमार नाथ की रस्म क्रिया डॉक्टर बी० आर० अम्बेडकर चौक, रोहतक में सम्पन्न की गई। इस मौक़े पर मिशन एकता समिति की प्रदेशाध्यक्ष कांता आलड़िया और उनकी टीम के सदस्यों ने संकल्प लिया कि जब तक बाबा रामकुमार नाथ के हत्यारों को सज़ा नहीं मिल जाती, चुप नहीं बैठेंगे। कांता आलड़िया ने बाबा बालक नाथ और रोहतक प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा की कोरोना ख़त्म होते ही बाबा बालक नाथ के ख़िलाफ़ नागपुर हेगड़े भवन, राष्ट्रपति भवन, दिल्ली झंडेवाला, आर० एस० एस० मुख्यालय, हरियाणा के गृहमंत्री, अलवर जहां से सांसद बाबा बालक नाथ है वहाँ की जनता के सामने सच लाया जाएगा।




कांता आलड़िया ने कहा:-

कांता आलड़िया ने कहा की मोहन भागवत हमेशा हिंदुत्व की दुहाई देते हैं इसलिए जयपुर के कार्यालयों के सामने मोहन भागवत से भी सवाल पूछे जाएँगे। कांता आलड़िया ने कहा की औघड़ पीर बाबा रामकुमार नाथ को समाधि देने की बजाए अग्नि दी गई और ये सब रोहतक प्रशासन ने बाबा बालक नाथ के इशारे पर किया । इस पर उन्होंने रोहतक के सभी मठाधिशों से सवाल किया कि जब एक औघड़ पीर को अग्नि के हवाले किया गया तो सब चुप क्यों रहे? सबने इसका विरोध क्यों नहीं किया? क्या इसलिए क्योंकि बाबा रामकुमार नाथ दलित साधु थे? 

मिशन एकता समिति की प्रदेश अध्यक्ष जातिवाद को लेकर भी बरसी और बोली की रोहतक के सभी मठाधीशों के अंदर से जाति की बू आती है लेकिन हम चुप नहीं बैठेंगे।जल्द ही एक मीटिंग बुलाई जाएगी और अब आर-पार की लड़ाई होगी। 2021 में रोहतक की धरती से ये युद्ध शुरू होगा जिसकी तपिश नागपुर हेगड़े भवन तक जाएगी। बाबा रामकुमार नाथ की श्रधांजलि सभा में औघड़ पीर अस्थल बोहर मठ के गद्दीनशीन महंत गुरु रमेश नाथ सहित सभी ने बाबा रामकुमार नाथ को पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि दी। इस अवसर पर महेंद्र बागड़ी, विक्रम डूमोलिया, मनीषा बोहत, मंजीत मोखरा, सुनील नेशी, राजपाल प्रजापति, नवीन मेहरा व जय किशन खनगवाल प्रमुख रूप से शामिल हुए।



See More

Latest Photos